कमरे में बैठकर युवक देख रहा था पोर्न वीडियो, हुआ कुछ ऐसा कि काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट

0

नई दिल्ली। मामला थाईलैंड का है जहां एक लड़के ने पोर्न वीडियो देखते समय ऐसा काम कर डाला जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां, यह अजीबोगरीब घटना एक लड़के की है जो अपने घर में बैठ कर पोर्न वीडियो देख रहा था अचानक वह इतना ज्यादा उत्तेजित हो गया कि जोश में आकर उसने आपने प्राइवेट पार्ट ही काट डाला। फिर जो हुआ उसे पढ़कर आपको पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जानिए क्या है मामला-

बताया जा रहा है कि लड़का अपने रुम में बैठकर वीडियोज़ देख रहा था उसके वह इतना ज्यादा उत्तेजित हुआ कि उसने इस हरकत को अंजाम दे डाला। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे अस्पताल कर्मी ने जब उसे देखा तो वह खून नें लथपथ मिला था। वह शख्स जमीन पर गिरा हुआ था और उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। कहा जा रहा है उसकी यह हालत देखकर डॉक्टर भी चौंक गए थे। मामले के मुताबिक उसका प्राइवेट पार्ट बुरी तरह कटा हुआ था और लड़का दर्द से तड़प रहा था।

घटना के बाद लड़के ने पुलिस को बताया कि और साथ ही वह बार बार एक ही बात दोहरा रहा था कि वह पोर्न वीडियो देख रहा था। फिलहाल तो लड़के की हालत में सुधार बताया जा रहा है। लड़के की हालत देखने के बाद कहा जा रहा है यह दर्द और जख्म जिन्दगी भर उस पर रह जाएगा।

loading...
शेयर करें