दोनों हाथों की नस काटकर युवती ने फ्लाईओवर से लगाई छलांग

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवती (Young woman) ने मौत को गले लगा लिया है। बुधवार दोपहर गोमती नगर विस्तार थाना क्षेत्र के हुसड़िया चौराहा स्थित शहीद पथ फ्लाईओवर से एक युवती (Young woman) ने अपने दोनों हाथों की नस काटकर छलांग लगा दी। इसके बाद वहां पर भीड़ एकत्रित होने लगी। वहां मौजूद लोगो ने आनन-फानन में ई-रिक्शा से ले जाकर डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया से यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा लग रहा है।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, गोमती नगर विस्तार थाना क्षेत्र हुसड़िया चौराहा स्थित शहीद पथ फ्लाईओवर से 36 साल की नैना नाम की युवती ने पहले अपने दोनों हाथों की नसों को काटा और उसके बाद ओवरब्रिज से छलांग लगा दी। उसके कूदने के बाद वहां पर भीड़ एकत्रित होने लगी और कुछ लोग तो वीडियो बनाने में जुट गए। वहां के लोगो ने ई-रिक्शा से ले जाकर डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि युवती ने ऐसा क्यों किया, इस बारे में पता किया जा रहा है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा लग रहा है। मृतका के परिवारीजनों की तलाश की जा रही है। उनके आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : इस क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए 12195 करोड़ की प्रोत्साहन राशि की घोषणा

सुसाइड नोट में लिखी यह बात

प्रभारी निरीक्षक पवन पटेल ने बताया है कि नैना ने कूदने से पहले अपनी दोनों हाथों की नस काटी फिर छलांग लगा दी। उसके पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें उसने खुदकुशी के लिए खुद को जिम्मेदार ठराया है। उसमें लिखा है कि मैं ये खुदकुशी अपनी मर्जी से कर रही हूं और मेरे परिवार को परेशान न किया जाए। अगर मेरा शव मिले तो मेरे घर वालों को बता देना। इसमें एक मोबाइल नंबर भी लिखा है। पुलिस ने सुसाइड नोट अपने कब्जे में ले कर जांच के लिए भेज दिया है। मृतक नैना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : अपहरणकर्ताओं ने की मासूम की हत्या, घर के पास फेंका शव

Related Articles

Back to top button