छोटी बेटी की लॉन्गटर्म ब्वॉयफ्रेंड से हुई शादी, अनिल कपूर ने मिठाई बांटी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर अपने लॉन्गटर्म ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। रिया ने शनिवार की रात को करण बूलानी के साथ सात फेरे ले लिए हैं। इनकी शादी में कई सितारे शामिल होने पहुंचे। बेटी की शादी के बाद अनिल कपूर भी बेहद खुश दिखाई दिए है। वहीं सोनम कपूर भी अपनी छोटी बहन की शादी में अपने पति के साथ बेहद खास अंदाज में दिखाई पड़ी है। इन सभी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

रिया कपूर और करण बलूनी की शादी रस्में शनिवार को पूरी हो चुकी हैं। बेटी की शादी के बाद घर के बाहर अनिल कपूर बेहद खुश नजर आए और वहां मौजूद मीडिया कर्मियों को मिठाई बांटी। इस दौरान उनके चेहरे पर वही चमक थी जो एक बेटी के बाप के चेहरे पर उसकी शादी के बाद होती। अनिल कपूर सभी से अपनी बेटी को शुभकामनाएं और आशीर्वाद देने की बात कह रहे थे। अपनी बेटी की शादी ने अनिल ने गहरे नीले रंग का कुर्ता और धोती पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने गले में मोतियों की माला भी पहनी थी। जिसमें अनिल खूब जच रहे थे।

https://www.instagram.com/reel/CSj0U5oqwxO/?utm_medium=copy_link

सोनम कपूर ने पहना अनारकली सूट

उधर, अपनी बहन की शादी में शामिल हुई सोनम कपूर भी पति आनंद अहूजा के साथ दिखाई पड़ी। इस शादी में उन्होंने अनारकली सूट पहना हुआ था और इसमे वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्होंने हैवी मांग टीका और हैवी इयरिंग्स के साथ चोकर सेट पहना हुआ था। सोनम में बालों में गजरा लगाकर अपने लुक को कम्प्लीट किया। वहीं उनके पति आनंद अहूजा काले रंग की जैकेट और सोनम से मैच करते हुए रंग का कुर्ता पहने हुए थे। दोनों की जोड़ी इस दौरान काफी अच्छी लग रही थी।

https://www.instagram.com/reel/CSj4X7CKuZ1/?utm_medium=copy_link

बता दें कि रिया कपूर और करण बूलानी की शादी करीबी दोस्तों और परिवार वालों के बीच हुई है। शादी के बाद दोस्तों के लिए पार्टी भी रखी जाएगी। वहीं वेडिंग सेरेमनी से अब तक दूल्हा- दुल्हन का लुक सामने नहीं आया है। गौरतलब है कि रिया और करण बीते 13 सालों से रिलेशनशिप में थे। दोनों फिल्म ‘आयशा’ के सेट पर मिले थे और यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा।

Related Articles