‘युवाओं में बढ़ते नशे की लत को रोकने के लिए लोगों को आगे आना होगा’

उत्तर प्रदेश विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह ने युवा वर्ग में बढ़ती नशे की लत को रोकने के लिये प्रबुद्ध वर्ग को आगे आने की अपील की।

जौनपुर: उत्तर प्रदेश विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह ने युवा वर्ग में बढ़ती नशे की लत को रोकने के लिये प्रबुद्ध वर्ग को आगे आने की अपील की।

बृजेश सिंह ने जिले में करंजा कला के ग्राम सभा नेवादा ईश्वरी सिंह में नवनिर्मित अंबेडकर पार्क का उद्घाटन किया। उद्घाटन करने के बाद उत्तर प्रदेश विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह ने कहा कि, “आने वाली पीढ़ियों को शिक्षित करने तथा युवाओं में बढ़ते हुए नशे की प्रवृत्ति को रोकने के लिए लोगों को आगे आना होगा। उद्घाटन के दौरान सिंह ने अपने भाषण में बाबा साहब के दिखाए गए मार्गों पर चलने एवं सामाजिक समरस्ता को और सशक्त बनाने के लिए लोगों को प्रेरित भी किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला विकास अधिकारी बृजभान सिंह ने शासन की योजनाओं से आम जनमानस को अवगत कराया तथा उससे लाभान्वित होने की भी सलाह दी। जिला विकास अधिकारी ने गुणवत्ता परक कार्य के लिए ग्राम प्रधान श्रीमती मंजू सिंह की सराहना भी की।

प्रदेश में लगातार युवाओ में नशाखोरी की लत बढ़ती जा रही है। युवा जनमानष खुद को नशे के गहरे गड्ढे में धकेलता जा रहा है, चाहे वो महिला हो या पुरुष छोटा वर्ग हो या ऊँचा वर्ग नशाखोरी सब पर काल की तरह हावी है।

ये भी पढ़ें: गोडा हत्याकांड में सीबीआई को मिली सफलता, पूर्व मंत्री कुलकर्णी के मामा गिरफ्तार

Related Articles