नाराज पालतू कुत्ते ने कुछ ऐसा किया कि जानकर आपके होश उड़ जाएँगे

0

बहराइच. करमुल्लापुर गांव की घटना आपको अंतर्द्वंद में डाल देगी कि क्या सच में कुत्ते वफादार होते है या उनको पलना किसी खतरे से कम नही, मामला इसी गाँव के एक ग्रामीण के घर का है जहाँ उसके अपने ही पालतू कुत्ते ने दरवाजे पर खेल रही उसकी पांच वर्षीय बच्ची को नोंचकर मार डाला। गर्दन व चेहरे पर गहरे घाव उसे खून से लथपथ कर दिया। काफी देर बाद बालिका को खोजते हुए जब दरवाजे पर पहुंचे तो खून से लथपथ बच्ची को अस्पताल ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव परिवारीजनों को सौंप दिया है।

जरवलरोड थाना अंतर्गत अलीनगर करमुल्लापुर गांव निवासी कुलदीप सिंह के भाई ने जर्मन शेफर्ड प्रजाति का कुत्ता पाल रखा था कुत्ते के साथ घर के बच्चे भी खेलकूद करते हैं। मंगलवार की सुबह उनका कुत्ता नाराज था और उस वक़्त कुलदीप की बेटी सुहाना (5) कुत्ते के साथ खेल रही थी। इसी दौरान नाराज कुत्ते ने उसे पटक कर नोंच डाला। कुत्ते ने मासूम को इतना नोंचा कि वह लहूलुहान हो गयी। मौके पर ही मासूम ने दम तोड़ दिया।

परिवारीजनों को जबतक घटना की जानकारी हुई तबतक बहुत देर हो चुकी थी। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। सभी बालिका को लेकर स्वास्थ्य केंद्र गए। लेकिन चिकित्सकों ने सुहाना को मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने सूचना थाने पर दी। थानाध्यक्ष नवीन मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन परिवारीजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को परिवार के सुपुर्द कर दिया है। शव को दफना दिया गया है।

loading...
शेयर करें