राशि बताएगी बिस्तर पर कितने दबंग हैं आप

आपके यौन व्यवहार पर क्या कह रहे हैं सितारे

relationship-pic1प्यार मोहब्बत, लड़ाई झगड़ा, घर परिवार, रोजी रोजगार ज्‍योतिष के मुताबिक सब कुछ ग्रहों के प्रभाव से होता है। चाहे उसके जन्म के समय बैठे ग्रहों का प्रभाव हो या फिर उसके बुलाने के नाम का असर हो। मजे की बात यह है कि यदि किसी व्यक्ति का जीवन कुण्डली के मुताबिक गुरु ग्रह से प्रभावित है और नाम से हिसाब से राहु ग्रह से, तो उस पर दोनो ग्रहों का थोड़ा कम या ज्यादा असर रहेगा। इसी तरह से व्यक्ति के जन्‍म स्‍थान, समय, दिन, तारीख, महीने और उसके बोलचाल के नाम का उसके जीवन व व्‍यवहार पर सीधा असर पड़ता है। आपने देखा होगा कि किसी को गुलाब पसंद होता है तो किसी को चमेली, कोई गोरा रंग पसंद करता है तो कोई सांवला। किसी को मीठा अच्छा लगता है तो कोई नमकीन का शौकीन होता है। यही बात व्यक्ति के प्रेम और यौन व्यवहार पर भी लागू होती है। कोई प्रेम में सादगी पसंद करता है तो किसी को बिना युद्ध के मजा नहीं आता है। कहते भी हैं पसंद अपनी अपनी ख्याल अपने अपने। शुद्ध गंवई कहावत कहें तो भा जाए गधी या गधा तो परी या राजकुमार क्या चीज है। इसीलिए यदि किसी व्यक्ति की सेक्‍स लाइफ अच्‍छी नहीं चल रही है, तो वह डॉक्‍टर के साथ-साथ किसी ज्‍योतिष की सलाह भी ले सकता है। आपके जीवन में खुशियां आ जायेंगी।

मेष (Aries) (21 मार्च से 19 अप्रैल)

relationship-pic10मेष राशि वाले वैसे तो काफी हॉट होते हैं। लेकिन इन्‍हें ज्‍यादा लंबे समय तक सेक्‍स नहीं पसंद होता। इन्हें उतावला प्रेमी भी कहा जा सकता है। यदि पार्टनर भी मेष राशि का हो तो फिर क्या कहना। पुरुष मौका मिलते ही लवमेकिंग के लिये तैयार हो जाते हैं। इनके लिये जगह की भी कोई बाउंडेशन नहीं होती। प्यार करते हैं पूरी तरह डूब कर।

वृषभ (Taurus) (20 अप्रैल से 20 मई)

वृषभ राशि वाले सेक्‍स की चरम सीमा तक काफी देर से पहुंचते हैं। ये जल्दी उत्‍तेजित भी नहीं होते। इन्‍हें मूड बनाने के लिए फोरप्‍ले व ओरल सेक्‍स पसंद होता है। चुंबन में ये काफी एक्‍सपर्ट होते हैं। इस राशि वालों को सेक्‍स बेडरूम में ही पसंद होता है। इस राशि के पुरुषों के लिये सेक्‍स से कहीं ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण प्रेम होता है।
मिथुन (Gemini) (21 मई से 21 जून)

जेमिनी हमेशा एक्टिव होते हैं। यानी मूड में रहते हैं। उन क्षणों में भी पार्टनर से बातें करना इन्‍हें पसंद होता है। चरमसीमा तक पहुंचाने में भी ये काफी माहिर होते हैं। एक से अधिक लोगों के साथ यौन संबंध बनना काफी आम होता है। ये परफेक्‍ट लवर भी कहे जाते हैं, क्‍योंकि इन्‍हें पोजीशन बदल-बदल कर संबंध बनाने में रुचि होती है।

relationship-pic11कर्क (Cancer) (22 जून से 22 जुलाई)

कर्क राशि वाले भावुक एवं संवेदनशील होने की वजह से ये सुख उठाने में पीछे रह जाते हैं। ये काफी मूडी होते हैं। ये अपने पार्टनर की संतुष्टि से ज्‍यादा अपनी संतुष्टि पर ध्‍यान देते हैं। यही कारण है कि इनकी सेक्‍स लाइफ नीरस होती है। हां अगर ये मूड में आ जायें तो यौन सुख देने में सबसे आगे रहते हैं। कर्क राशि वाले लोग धीरे-धीरे यौन संबंध बनाना ज्‍यादा पसंद करते हैं। इनके अंदर प्‍यार की अग्नि धीरे-धीरे सुलगती है और जब अपने चरम पर जाती है, तो ये जंगली जो जाते हैं। इन्‍हें आलिंगन ज्‍यादा पसंद होता है।

सिंह (Leo) (23 जुलाई से 22 अगस्‍त)

सिंह राशि वाले तब तक आगे नहीं बढ़ते जब तक पार्टनर की ओर से सिगनल नहीं मिलता। कई बार उस दौरान ये इतने ज्‍यादा उत्‍तेजित हो जाते हैं, कि इन्‍हें किसी भी बात का खयाल नहीं रहता। ये अपने पार्टनर को खुद पर हावी नहीं होने देते हैं। पुरुषों को जंगली होना पसंद होता है। हालांकि शुरुआत में आक्रामक नहीं होते।
कन्‍या (Virgo) (23 अगस्‍त से 22 सितम्‍बर)

relationship-pic12कन्‍या राशि वाले अपने अंदर सेक्‍स के प्रति चाहत को जल्‍दी दर्शाते नहीं हैं। इनके अंदर सेक्‍स की भूख काफी होती है, लिहाजा फोरसेक्‍स या ओरल सेक्‍स में ज्‍यादा समय नष्‍ट नहीं करते। ये भी काफी मूडी होते हैं। अगर मूड नहीं है, तो चाहे उनके पार्टनर कुछ भी कर लें, ये संभोग नहीं करते। sex के दौरान भी अपने आस-पास के वातावरण को साफ रखना पसंद करते हैं, लिहाजा अगर बेडरूम में सामान फैला हुआ है, तो ये कभी भी लवमेकिंग के लिये तैयार नहीं होते।

तुला (Libra) (23 सितम्‍बर से 23 अक्‍तूबर)

तुला राशि वाले अपने पार्टनर को हमेशा संतुष्‍ट करते हैं। ये अपने पार्टनर की इच्‍छा पर ही आगे बढ़ते हैं। ये आसानी से आकर्षित हो जाते हैं, लिहाजा यौन क्रिया की चरमसीमा तक पहुंचने में इन्‍हें दिक्‍कत नहीं होती। संभोग के दौरान बातें करना पसंद नहीं करते। ये दिन भर की थकान मिटाने के लिये लवमेकिंग करते हैं।

relationship-pic2वृश्चिक (Scorpio) (24 अक्‍तूबर से 21 नवंबर)

वृश्चिक राशि वालों के अंदर संभोग के प्रति भूख बहुत ज्‍यादा होती है, लेकिन वो भी उनके मूड पर निर्भर करता है। इनके पार्टनर अपनी सेक्‍स लाइफ को लेकर काफी परेशान रहते हैं। इनके सबसे अच्‍छे यौन संबंध वृश्चिक राशि वालों के साथ ही बनते हैं। इन के लिये सेक्‍स किसी रोमांच से कम नहीं होता। ये लवमेकिंग में डूब जाते हैं। पुरुष देर तक संबंध स्‍थापित करना पसंद करते हैं।

धनु (Sagittarius) (22 नवम्‍बर से 21 दिसम्‍बर)

धनु राशि वालों को चुंबन या फोरप्‍ले ज्‍यादा पसंद नहीं होता। सीधे सेक्स में इन्‍हें ज्‍यादा मजा आता है। इनके अंदर उत्‍तेजित करने वाली फीलिंग्‍स कूट-कूट कर भरी होती हैं। आसानी से चरम सीमा तक पहुंच जाते हैं। पुरुष बेडरूम में काफी बोल्‍ड रहते हैं।

मकर (Capricorn) (22 दिसम्‍बर से 19 जनवरी)

relationship-pic3मकर राशि वाले काफी सावधानीपूर्वक चलते हैं। ये सही व्‍यक्ति से ही यौन संबंध स्‍थापित करते हैं। दूसरों के लिए इनमें कोई रुचि नहीं होती। ईमानदार सेक्‍स लाइफ ही इनका मंत्र है। ओरल सेक्‍स इन्‍हें काफी पसंद होता है। पार्टनर की इच्‍छाओं का खयाल रखने के मामले में ये थोड़े से लापरवाह होते हैं। काफी कूल होते हैं। बेडरूम के अंदर इन्‍हें एक्‍सपेरीमेंट करना भी काफी पसंद होता है। पार्टनर के साथ इमोशनल कनेक्‍शन जरूरी रहता है।

कुंभ (Aquarius) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

कुंभ राशि वाले सेक्‍स लाइफ में प्रयोग करना पसंद करते हैं। कई बार संभोग के दौरान ये इतने ज्‍यादा उत्‍तेजित हो जाते हैं, कि इन्‍हें किसी भी बात का खयाल नहीं रहता। बाते करना पसंद नहीं करते। अपनी संतुष्टि पर ध्‍यान देते हैं। पार्टनर के सामने कभी झिझकते नहीं।

relationship-pic5मीन (Pisces) (19 फरवरी से 20 मार्च)

ये हमेशा तैयार रहते हैं। पार्टनर को संतुष्‍ट करना इन्‍हें अच्‍छी तरह आता है। अलग-अलग तरह की क्रियाओं में करना पसंद होता है। मीन राशि वालों का सेक्‍स का सबसे सुखद इसी राशि वाले पार्टनर के साथ होता है। काफी इमोशनल होते हैं, अगर आपने यौन क्रियाओं के दौरान इन्‍हें कुछ गलत बात कह दी तो आगे परफॉर्म कर ही नहीं सकते। बेडरूम के अंदर ये कम रौशनी या कैंडल लाइट में सेक्‍स पसंद करते हैं। इस राशि के पुरुष जंगली होना पसंद करते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button