दिन दहाड़े Youth Akali Dal के नेता की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद वारदात

पंजाब के मोहाली में यूथ अकाली दल के नेता विक्की मिद्दुखेरा की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) के मोहाली में यूथ अकाली दल (Youth Akali Dal) के नेता विक्की मिद्दुखेरा (Vicky Middukhera) की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। सेक्टर 71 में 4 हथियारबंद लोगों ने नेता को करीब 10 गोलियां मारी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सारी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

CCTV फुटेज में पीड़ित मौके से भागते नजर आ रहे हैं, तभी दो लोगों ने उन पर फायरिंग कर दी। हमलावर पीड़ित के वाहन के पास खड़ी कार में इंतजार कर रहे थे। जैसे ही पीड़ित एक पॉश बाजार में एक प्रॉपर्टी कंस्लटेंट के कार्यालय से बाहर आए और अपनी SUV कार में बैठने वाले थे  तभी हमलावरों ने उन पर गोली चला दी। पीड़ित गाड़ी से उतरे और खुद को गोलियों से बचाने के लिए दौड़ने लगे। हमलावरों ने एक निश्चित दूरी तक उनका पीछा किया। हमले के बाद पीड़ित को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

विक्की एक छात्र नेता थे और कभी चंडीगढ़ में पंजाब विश्वविद्यालय (SOPU) के छात्र संगठन के अध्यक्ष रह चुके थे। बाद में  वह शिरोमणि अकाली दल के छात्र विंग, स्टूडेंट ऑगेर्नाइजेशन ऑफ इंडिया (SOI) में शामिल हो गए।

यह भी पढ़ेनंद नगरी में गिरी तीन मंजिला इमारत, कई लोग दबे, रेस्क्यू ऑपेरशन जारी

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles