IAS में फेल हुआ तो मां-बाप पर चलाई तलवार, 20 पर क‍ातिलाना हमला

attacker_647_122215034500

करीमनगर (तेलंगाना)। आईएएस परीक्षा में असफल होने पर युवक ने अपने माता-पिता पर तलवार से ताबड़तोड़ वार किए। इसके बाद घर से निकला और बाहर करीब 20 लोगों पर तलवार से हमले करते हुए आगे बढ़ता गया। रास्‍ते में तीन पुलिसवालों पर भी उसने कई वार किए।

पुलिस ने उससे तलवार फेंकने को कहा तो उसने इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस को गोली चलानी पड़ी। आरोपी बलविंदर की अस्‍पताल में मौत हो गई है, जबकि उसके माता-पिता जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। बलविंदर एक कंपनी बतौर इंजीनियर काम कर रहा था।

बलविंदर के हमले में एक आॅटो चालक भी घायल हुआ। सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। करीमनगर के एएसपी जे रामा राव ने बताया कि लक्ष्‍मीनगर इलाके में रहने वाले बलविंदर उर्फ बबलू का सुबह सात बजे अपने पिता अमृत सिंह और मां बेबी कौर से झगड़ा हो गया, जिस पर उसने उनपर कथित रूप से तलवार से हमला कर दिया।

पुलिस के मुताबिक हमले में मां-बाप के बेहोश होने के बाद बलविंदर घर से निकला और बाहर मिलने वाले इर शख्‍स पर वार करता गया।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह बेहद भयावह मंजर था क्योंकि उसके वार से एक आटो चालक और दर्जन भर अन्य पीड़ित खून से लथपथ थे।

पुलिस के गश्ती दल के घटनास्थल पर पहुंचने पर बलविंदर ने तीन कांस्टेबलों पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उस पर गोलियां चलायीं। बलविंदर को हिरासत में ले लिया गया। उसे यहां सरकारी जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया जहां दाखिल किए जाने के तीन घंटे के भीतर उसकी मौत हो गई।

यहां देखिए खूनी बेटे का शूटआउट

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button