मारपीट में घायल युवक ने तोडा दम, ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ के कमिश्नरेट थाना मोहनलालगंज (Commissionerate Police Station Mohanlalganj) क्षेत्र स्थित सिसेंडी गांव में एक कबाब पराठे की दुकान पर शनिवार की बीती देर रात एक कार चालक द्वारा हुई मारपीट में अंशु त्रिवेदी नामक युवक की इलाज के दौरान आज मौत हो गई। युवक की मौत के बाद गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है, क्योंकि इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। फिलहाल अभी इस मामले की कोई भी शिकायत स्थानीय थाना पर नहीं की गई है। आरोपी अभी फरार चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, सिसेंडी गांव में एक कबाब पराठे की दुकान पर लोकनाथ त्रिवेदी और अंशु त्रिवेदी शनिवार की बीती रात गए हुए थे। यहां पर एक कार आई, जिससे सवार युवक से अंशु त्रिवेदी नामक युवक की मारपीट हो गई। इसके बाद अंशु कार की बोनट पर जा बैठा, जिसको कार सवार द्वारा हटाने का प्रयास किया गया। लेकिन जब वह नहीं हटा तो कार सवार द्वारा कार लगभग 500 मीटर तक दौड़ा दी। कार से गिरने के बाद अंशु गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद उसे देर रात मोहनलालगंज के सीएचसी ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में रविवार शाम अंशु की मौत हो गई।

मोहनलालगंज इंस्पेक्टर दीनानाथ यादव ने जानकारी देते बताया कि शनिवार देर रात सिसेंडी गांव में कार सवार नशे में धुत अंशु नामक युवक से कबाब पराठे की दुकान पर मारपीट हुई थी। इस मारपीट को शांत कराकर जब युवक जा रहा था, तभी अंशु उसकी कार के बोनट पर चढ़ गया, जिससे गिरकर अंशु घायल हो गया। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में कोई भी शिकायत पत्र नहीं दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उस गाड़ी की पहचान की जा रही है। वहीं ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है, जिससे किसी तरह की कोई हिंसा ना हो सके। फिलहाल मृतक के परिजन की तरफ से कोई शिकायत पत्र दिया जाता है तो उस पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: ब्लॉक प्रमुख के 826 पदों पर बीजेपी की नजर, जानिए क्या है प्लान

Related Articles

Back to top button