ट्रैक्टर से कुचल कर की युवक की हत्या, पुलिस ने बताया हादसा

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के चिकासी क्षेत्र में शनिवार शाम एक युवक की ट्रैक्टर से रौंद कर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने इसे महज एक हादसा करार देकर रिपोर्ट दर्ज की है।

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के चिकासी क्षेत्र में शनिवार शाम एक युवक की ट्रैक्टर से रौंद कर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने इसे महज एक हादसा करार देकर रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। वही परिवार ने इसे हादसा नहीं बल्कि पुरानी रंजिश के चलते साजिशन हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस ने बताया कि बिलगांव डांडा गांव निवासी अमित कुमार (21) अपने रिश्ते के चाचा की शादी के लिये जिगनी गांव में मंडप लेने अपने मित्र के साथ गया था। वापस लौटते समय बिलगांव डांडा के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी जबकि साथी बाइक से कूद गया और बाल बाल बच गया।

ये भी पढ़ें : फॉरवर्ड बाला देवी मैरीकॉम को मानती है अपनी सबसे बड़ी प्रेरणा, विदेशी क्लब से जुड़ी 

वहीं मृतक के पिता छोटेलाल ने पुलिस को बताया कि ये कोई अचनाक से होने वाला हादसा नहीं है बल्कि गांव के धीर सिंह से उसकी पुरानी रंजिश चल रही है और उसने जानबूझकर कर ट्रैक्टर युवक की बाइक पर चढ़ा दिया।

ये भी पढ़ें : जम्मू और कश्मीर में आज डीडीसी के छठे चरण का होगा चुनाव

इस संबंध में थानाध्यक्ष चिकासी विनोद कुमार ने हत्या को दुर्घटना बताते हुये धीर सिंह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button