दुर्घटना (Accident) में युवक की मौत, पुलिस पर पथराव

बलिया में वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत, भड़के ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

बलिया: उत्तर प्रदेश में बलिया के दुबहर इलाके में बुधवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक युवक की मौत से भड़के ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव से सीओ सिटी सहित तीन पुलिस अधिकारी घायल हो गए। पुलिस ने छः उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस का बयान

पुलिस ने कहा कि बुधवार की रात बयासी नई बस्ती निवासी विश्वकर्मा पासवान राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर बयासी ढाले के पास खड़ा था, तभी अज्ञात की चपेट में आ गया। विश्वकर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया की सधी हुई शुरुआत, स्टंप्स तक 166 का स्कोर

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखकर सड़क जाम कर दिया। जाम की सूचना पर सदर तहसीलदार गुलाबचंद पुलिस फोर्स के साथ जामस्थल पर पहुंच गए। तहसीलदार जाम हटाने के लिए ग्रामीणों से बात कर रहे थे तभी उनकी ग्रामीणों से झड़प शुरू हो गई। इसी बीच ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव से सीओ सिटी अरूण कुमार सिंह, शहर कोतवाल विपिन सिंह व दुबहर थाना प्रभारी अनिल चंद्र तिवारी घायल हो गए। जाम व पथराव की सूचना पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक व एसडीएम सदर भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। बल प्रयोग के बाद पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण किया और जाम छुड़वाया।

पुलिस ने इस मामले में 35 ज्ञात-अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है और छः आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक विपिन टांडा ने कहा कि घटनास्थल पर पुलिस तैनात कर दी गई है । शेष आरोपियों की तलाश व धड़पकड़ की जा रही है।

यह भी पढ़ेकुश्ती के पितामह गुरु हनुमान (Guru Hanuman) की अनमोल धरोहर बदहाल

Related Articles

Back to top button