महिला पुलिसकर्मी की कॉलर पकड़ लात मारने के जुर्म मे युवा नेता को जेल

0

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के एक पदाधिकारी को महिला पुलिसकर्मी से मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। युवा मोर्चा के नेता पर कथित तौर पर आरोप है कि उसने टीकमगढ़ जिले में एक महिला सब इंस्पेक्टर से गारपीट ही नही की बल्कि उनका कॉलर पकड़कर पेट पर लात भी मारी। 

आरोपी का नाम मुनेंद्र सिंह सेगर(25) है। दरअसल, 36 वर्षीय पुलिसकर्मी ने बाइक से बच्ची को टक्कर मारने के आरोप में आरोपी के दोस्त को पकड़कर खींच लिया था। आरोपी सेगर BJYM का लिधौरा मंडल प्रमुख है, जो राज्य की सत्ता पर काबिज भाजपा की युवा इकाई है।

बाद में पीड़िता पुलिसकर्मी की शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354-A, 353 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता ने बताया कि ‘आरोपी(मुनेंद्र सिंह सेगर) ने मेरे संग गंदा दुर्व्यवहार किया, मेरा कॉलर पकड़ा। गलत तरीके से जनता के सामने छुआ, यही नही मेरे पेट के निचले हिस्से पर लात भी मारी।’

महिला पुलिसकर्मी के अनुसार सेगर का दोस्त पंकज बाइक चलाने के दौरान फोन पर बात कर रहा था, जिसके कारण उसने सात वर्षीय बच्ची को उसने टक्कर मार दी। हालांकि बच्ची को किस तरह की गंभीर चोट नहीं आई है।

loading...
शेयर करें