प्रॉपर्टी विवाद के चलते युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में प्रॉपर्टी विवाद के चलते एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। देर शाम ठाकुरगंज रिंग रोड स्थित शीला गार्डेन के पास विपिन विश्वकर्मा (25) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने विपिन को एक प्लाट में दौड़ा -दौड़ाकर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस की टीमें हत्यारों की तलाश में दबिश दे रही हैं। कन्हैया माधवपुर निवासी विपिन विश्वकर्मा मंगलवार को कुछ साथियों के साथ शीला गार्डेन के पास स्थित एक प्लाट पर गए हुए थे, इस बीच प्रॉपर्टी डीलर सुशील यादव और रेशू भी अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गए। घटना स्थल पर प्लाट को लेकर दोनों पक्षों में कुछ बात-चीत हो गई ।

विवाद होने के दौरान सुशील ने विपिन पर फायरिंग कर दी, अपने बचाव के लिए विपिन प्लाट से भागने की कोशिश करने लगा इसी दौरान सुशील ने उस पर गोली चला दी, जिसके बाद साथियों ने घायल विपिन को तुरंत ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीँ सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंची। एसीपी चौक आईपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों में प्रॉपर्टी और पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हुआ था। दो दिन पहले भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था।

विपिन सांसद के बेटे के साथ काम कर रहा था

विपिन के पिता रामचंद्र विश्वकर्मा ने बताया कि विपिन मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर के बेटे के साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। उसकी हत्या की खबर सुनकर सांसद भी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और पुलिस से जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि रामचंद्र परचून की दुकान के साथ प्रॉपर्टी का काम भी करते हैं। बता दे कि रामचंद्र विश्वकर्मा का एक और बेटा है जिसका नाम नितिन है। जो कि एक निजी कंपनी में नौकरी करता है।

यह भी पढ़ें:

Related Articles

Back to top button