IPL
IPL

यूट्यूबर ने पोस्ट किया भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का आपत्तिजनक वीडियो, FIR दर्ज

लखनऊ: आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट कर छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह (Actor Pawan Singh) ने राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाने में कुछ यूट्यूबर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। भोजपुरी अभिनेता ने थाने की दी गई तहरीर में अपनी जान को भी खतरा बताया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की छानबीन करने में जुट गयी है।

बिहार के आरा, भोजपुर निवासी पवन सिंह का कहना है कि, 20 फरवरी 2021 को वह शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ आये थे। जहां उसके दोस्त संतोष सिंह ने उन्हें बताया कि यूट्यूब पर उनके खिलाफ अभद्र और आपत्तिजनक वीडियो चल रहा हैं। इसके जब उन्होंने चेक किया तो कई वीडियो यूट्यूब पर मिले, जो उनकी छवि को धूमिल कर रहे थे। आरोप है कि सुमित द्विवेदी व कुछ अन्य लोग भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के खिलाफ साजिश के तहत आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

वीडियो के जरिए लोगों को भड़काने का प्रयास

आरोप है कि वीडियो के जरिए लोगों को भड़काने का प्रयास किया जा रहा है। पवन सिंह (Pawan Singh) ने पूर्व में कुछ लोगों द्वारा हमला व पथराव करने का भी आरोप लगाया है। यही नहीं पवन सिंह का कहना है कि उन्हें लगातार धमकियां भी मिल रही हैं। इंस्पेक्टर गोमतीनगर धीरज कुमार सिंह के मुताबिक एफआईआर दर्ज कर साइबर सेल को मामले की जांच सौंपी गई है।

भोजपुरी फ‍िल्‍मों के मुहूर्त शामिल होने लखनऊ आये थे Pawan Singh

बीते 27 फरवरी को ट्रांसपोर्ट नगर के होटल लेमन ट्री में एक साथ पांच भोजपुरी फिल्‍मों का भव्‍य मुहूर्त हुआ। जिसमें शामिल होने के लिए अभिनेता पवन सिंह लखनऊ आये थे।

यह भी पढ़ें: आज छत्तीसगढ़ का बजट होगा पेश, इस सेक्टर को मिल सकता बड़ा तोहफा 

Related Articles

Back to top button