YRF ने किया बड़ा ऐलान, इस साल रिलीज होंगी ये बड़ी फ़िल्में

मुम्बई: यशराज फिल्म्स (YRF) ने एक ट्वीट कर ऐलान किया है कि इस साल 2021 में उनकी 5 बड़ी फ़िल्मों को रिलीज होने की घोषणा करते हुए उनके नाम व रिलीजिंग डेट को साझा किया है। साल 2020 में कोरोना महामारी के कारण थिएटर मे मूवी देखने वाले फैन्स इस बात से वंचित रह गए। हालांकि वो बात और है कि कई OTT प्लेटफॉर्म पर फ़िल्में और सीरीज को रिलीज किया गया लेकिन जो मज़ा सिनेमाघरों की सीटों पर बैठकर देखने में आता है वो और कहीं नहीं, लेकिन आखिरकार अब उन फैन्स का इन्तजार खत्म होने को है।

YRF ने ट्वीट कर दी जानकारी

यशराज फिल्म्स (YRF) ने ट्वीट करते हुए बताया कि वो इस साल 2021 में पूरी तरह से कोशिश करेंगे कि उन्होंने जो 5 बड़ी फ़िल्मों को रिलीज़ करने का ऐलान किया है उसे पूरा हो सके।

1:संदीप और पिंकी फरार

‘संदीप और पिंकी फरार’ ये मूवी 19 मार्च 2021 को रिलीज होने जा रही है। दिबाकर बेनर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ परिणिति चोपड़ा नजर आयेंगी।

2:बंटी और बबली 2

बंटी और बबली 2 ये मूवी 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होने जा रही है। इसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी स्टारर इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है।

3:शमशेरा

रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा 25 जून 2021 को रिलीज के लिए तैयार है। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आद‍ित्य चोपड़ा और यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

4:जयेशभाई जोरदार

यह मूवी 27 अगस्त 2021 को आने वाली है। जिसमें आपको रणवीर सिंह, शालिनी पांडे, डोमन ईरानी और रत्ना पाठक भी महत्वपूर्ण भूमिका मे नजर आयेंगे।

5:पृथ्वीराज

ये मूवी दिवाली के शुभ अवसर पर रिलीज होगी, यानी 5 नवंबर 2021 को, इसमें आप को अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त के साथ सोनू सूद भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: जैसलमेर में बच्चन पांडे की शूटिंग करते नजर आए अक्षय कुमार, कृति सेनन

Related Articles

Back to top button