IPL
IPL

Yuvraj Singh ने Narendra Modi स्टेडियम पर उठाए सवाल, कह दी यह बड़ी बात

इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने कहा मात्र 2 दिन में खेल ख़त्म हो जाना टेस्ट क्रिकेट के लिए बिलकुल भी अच्छा नहीं है। 

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट के मात्र 2 दिन में ख़त्म हो जाने पर कई पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने स्टेडियम की पिच की आलोचना की है। जिसमे अब इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ( Former all-rounder Yuvraj Singh ) का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने कहा मात्र 2 दिन में खेल ख़त्म हो जाना टेस्ट क्रिकेट के लिए बिलकुल भी अच्छा नहीं है।

युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दो दिन में खेल खत्म, मुझे नहीं लगता है कि ये टेस्ट क्रिकेट के लिए अच्छा है। अगर अनिल कुंबले और हरभजन सिंह इस तरह की विकेट पर गेंदबाजी कर रहे होते तो वो 1000 और 800 विकेट ले चुके होते? फिर भी अक्षर पटेल को शुभकामनाएं, क्या स्पेल था! रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा को भी शुभकामनाएं” हालाकिं इस ट्वीट के बाद लोगों ने युवराज सिंह को जमकर ट्रोल किया।

आपको बतादे कि इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड अपनी दोनों ही पारी में 112 और 81 रन ही जोड़ पाई। वही टीम इण्डिया ने पहली पारी में 145 रन बनाए और दूसरी पारी में रनो का पीछा करते हुए इस मैच को 10 विकेट से जीत लिया है। जिसके बाद रोहित शर्मा से पिच को लेकर सवाल पूछे गए तो रोहित ने कहा पिच बिलकुल सामन्य थी कुछ भी अलग नहीं था। इस पूरे मैच में रोहित शर्मा ने एकमात्र फिफ्टी जड़ी है। वहीँ भारतीय गेंदबाज़ अश्विन ने इस मैच में अपने टेस्ट करियर के 400 विकेट पूरे किये। अक्षर पटेल ने इस मैच में 11 विकेट हासिल किये है। इस मैच का परिणाम मात्र 2 दिनमें आ गया, जिसके बाद से पिच पर सवाल खड़ा हो रहा है।

यह भी पढ़े: मोटेरा स्टेडियम का नाम प्रधानमंत्री के नाम पर रखने पर Kapil Dev ने कहा..

Related Articles

Back to top button