युवराज सिंह ने शाहिद अफरीदी को भेजा मैसेज, कहा बहुत गालियां दी हैं अब…

_51898319_afridi_yuvraj466282मुंबई। भारत और पाकिस्‍तान के बीच क्रिकेट जब भी होता है तो हर किसी का ध्‍यान अपनी ओर खींच लेता है। फिलहाल इन दोनों देशों के संबंध कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। दोनों देशों के बीच क्रिकेट मैच की सीरीज को लेकर भी हां और ना की स्थिति बनी हुई है। अभी साफ नहीं हो पाया है कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच मैच होगा कि‍ नहीं। ऐसे में टीम इंडिया के स्‍टार प्‍लेयर युवराज सिंह ने पाकिस्‍तान के दिग्‍गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी मैसेज कर के उनकी तारीफ की है।

अफरीदी के स्‍वभाव के बारे में बोले युवराज

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL)का आयोजन फरवरी में होना है। इसमें पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी पेशावर टीम की ओर से खेलेंगे। इसके मद्देनजर युवराज सिंह ने अफरीदी ने एक विडियो मेसेज रिलीज किया है। इस विडियो में युवराज ने अफरीदी को स्वभाव औऱ व्यवहार के बारे में काफी कुछ कहा है। उन्होंने पेशावर टीम के जीत के लिए दुआ भी की है।

जिस टीम में अफरीदी हों वो जीतेगी ही

युवराज ने अपने मेसेज में कहा है कि मेरा मेसेज पेशावर की टीम के लिए है। पीएसएल में अच्छा करे, दुआ करेंगे आपके लिए। आपकी टीम में शाहिद अफरीदी हैं, इनकी टीम है। जिस टीम में शाहिद अफरीदी हों वह टीम अच्छा ही करेगी। शाहिद अफरीदी की बातों पर ज्यादा गुस्सा न करें। हमने इनकी बड़ी गालियां खाई हैं, जब हिंदुस्तान के लिए खेलते थे। ये ऊपर-ऊपर से ही ऐसे हैं, दिल के बहुत अच्छे हैं। बहुत नरम दिल के हैं।

यहां देखें युवराज का शाहिद को भेजा हुआ वीडियो मैसेज –

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button