युवराज से छिनेगा सबसे बड़ा ताज !

0

newsid_4253-Yuvraj-Singh

नई दिल्‍ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का अगला सीजन युवराज के लिए बुरी खबर ला सकता है। IPL 8 में सबसे महंगे बिके युवराज सिंह को उनकी टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स छोड़ सकती है।

यहां क्लिक करें : युवराज सिंह ने शाहिद अफरीदी को भेजा मैसेज, कहा बहुत गालियां दी हैं अब…

खबरों की मानें तो यह कदम आईपीएल की सस्‍पेंड टीमों चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाडि़यों को चुनने के मकसद से उठाया गया है। कई अन्‍य फ्रेंचाइजी भी अपने स्‍टार खिलाडि़यों को नीलामी प्रक्रिया में भजेंगी। इनमें सनराइजर्स के डेल स्‍टेन और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिनेश कार्तिक शामिल होंगे।

सिर्फ दिल्‍ली नहीं किंग्‍स इलेवन पंजाब भी इस बार अपने कप्‍तान जॉर्ज बैली का साथ छोड़ सकती है। पंजाब की टीम से ब्रायन हेंड्रिक्‍स, थिसान परेरा, परविंदर अवाना और शिवम शर्मा को भी छोडा जा सकता है।

यहां क्लिक करें : एक बार फिर युवराज ने लगाए छह छक्‍के

IPL 8 में दिल्‍ली ने युवराज को 16 करोड़ रुपए में खरीदा था। युवराज उस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए थे। वहीं, बैंगलोर के कार्तिक के लिए 12 करोड़ और हैदराबाद के डेल स्‍टेन के लिए साढ़े नौ करोड़ की बोली लगी थी। IPL 7 में भी युवराज की सबसे ज्‍यादा बोली लगी थी। लेकिन इन खिलाडि़यों के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण अब इन्‍हें टीम से हटाने की तैयारी चल रही है। इनकी जगह नए खिलाडि़यों को लाया जाएगा।

यहां क्लिक करें : दीवाली के दिन युवराज और हेजल ने की सगाई

loading...
शेयर करें