भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री वर्मा संग रचाई शादी, देखे फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों सितारों ने मंगलवार को अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की घोषणा की। अभी हाल ही युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा दोनों ने अपने रिश्तों का खुलासा किया था। दुबई में आईपीएल 2020 के पहले अगस्त माह में दोनों सितारों ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ही सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए, सगाई की घोसणा की थी।

इसे भी पढ़े:योगी ने विश्व में सामने आए नए वायरस से सतर्कता बरतने के निर्देश दिए

सोशल मीडिया पर दोनों अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखे कि” एक बार हम दोनों एक हुए फिर अनंतकाल के लिए हम दोनों एक दूसरे के हो गए है” दोनों सितारों की सगाई के ऐलान के बाद से ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें ट्रेंड करने लगी थी। यह जोड़ी सोशल मीडिया पर सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक थी। उसके बाद से ही दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा गया था।

https://www.instagram.com/p/CJGrpDLMoAo/?igshid=ro6uhvwzqqva

चहल की वाइफ सोसल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है

क्रिकटर युजवेंद्र चहल की पत्नी यूट्यूबर, कोरियोग्राफर, कोरियोग्राफर, डांसर और डॉक्टर भी है। इसके अलावा वह अपनी खुद की डांस कम्पनी धनश्री वर्मा डांस कम्पनी चलाती है। वहीँ युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया में सीमित ओवरों के खेल के बाद भारत लौट आये है, क्योकि टेस्ट टीम में उनको टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है।

इसे भी पढ़े:नहीं कर सकेंगे 2021 का स्वागत, कई राज्यों में जश्न मनाने पर लगी रोक

Related Articles