IPL 2020: युजवेंद्र चहल बेंगलुरु के लिए मैच विनर साबित होंगे: गावस्कर

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी)
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी)

नयी दिल्ली:कल से आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन का आगाज होगा. संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले इस महाकुम्भ में धुरंधरों से भरी 8 टीमे आमने-सामने होंगी. दिग्गजों से सजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) पर सब की ख़ास निगाहे होंगी. पिछले 12 आईपीएल के संस्करणों में आरसीबी ने अभी तक एक भी बार खिताब को अपने नाम नहीं किया है. कोहली और डिविलियर्स जैसे खिलाडियों के होने के वावजूद बेंगलुरु की टीम अपनी दावेदारी मजबूत करने में असफल रही है. ऐसे में सुनील गावस्कर का ये बयान काफी अहम साबित हो सकता है. बतौर गावस्कर युएई में होने वाली मौजूदा सीरीज में युज्वेन्द्र चहल आरसीबी के लिए मैच विनर साबित हो सकते है.

गावस्कर ने स्पोर्ट्स स्टार के लिए एक कॉलम में लिखा की जिस टीम में कोहली और डिविलियर्स जैसे महान खिलाड़ी हो उस टीम का अभी तक एक भी खिताब न जीत पाना काफी दुखद है. हालांकि पूरी टीम सिर्फ इन्ही दो बल्लेबाजों पर टिकी रहती है अगर ये जल्दी आउट हो जाए तो निचे के बल्लेबाज स्तिथि को संभालने में विफल हो जाते है. ऐसे में ये दोनों दिग्गज बल्लेबाज़ हर बार एक ही कारनामा कर पाए ये जरूरी नहीं. इस बार इस टीम के खिताब जीतने की उम्मीद जरूर है लेकिन पूरी टीम को एकजुट होकर खेलना होगा.

 

उन्होंने आगे लिखा कि यूएई में पिचें काफी स्लो रहने वाली है ऐसे में कोहली और डिविलियर्स को आगे के क्रम में बल्लेबाज़ी करनी चाहिए. युएई में जिस तरह की पिच अभी मौजूद है उस पर युजवेंद्र चहल बेंगलुरु के लिए मैच विनर साबित होंगे.

अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा की गावस्कर की ये भविष्यवाणी कितनी सच साबित होगी,

 

ये भी पढ़े- ऑस्कर विजेता फिल्म फॉरेस्ट गंप के लेखक विंस्टन ग्रूम ने ली अंतिम सांस

ये भी पढ़े- रोलर स्केट्स पहनकर 30 सेकेंड में 147 बार रस्सी कूद भारतीय ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Related Articles

Back to top button