BCCI संग फाइनल हुआ जहीर का कॉन्ट्रैक्ट, अब टीम के साथ 150 दिन करेंगे काम

0

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व CAC के मेंबर सौरव गांगुली ने बताया कि टीम के पूर्व तेज गेंदबाज व तेज गेंदबाजी सलाहकार जहीर खान का BCCI के साथ कॉन्ट्रैक्ट मात्र 150 दिनों के लिए हुआ है। यानी हर साल जहीर खान सिर्फ 150 दिनों के लिए टीम के साथ काम करेंगे। दरअसल, पहले कमेटी भरत अरुण की जगह जहीर खान को गेंदबाजी कोच नियुक्त करना चाहती थी लेकिन मुख्य कोच रवि शास्त्री को ये बात रास नहीं आई क्योंकि वो चाहते थे कि भरत ही गेंदबाजी कोच रहें। ऐसे में कमेटी ने खान को तेज गेंदबाजी सलाहकार नियुक्त कर दिया।

जहीर खान

जहीर खान 100 दिन ही करना चाहते थे काम

हाल ही में हुई एक प्रेस कांफ्रेंस में सौरव गांगुली ने कहा कि हर साल 150 दिन के लिए टीम के साथ काम करेंगे। साथ ही बोर्ड ने ये भी तय किया है कि जहीर खान की नियुक्ति भारतीय टीम के दौरे के हिसाब से होगी। इसका मतलब ये हुआ कि जहीर खान एक साल में करीब पांच महीने काम करेंगे।

यह भी पढ़ें :  विंबलडन : फाइनल मैच में नया रिकॉर्ड बनाने को तैयार हैं फेडरर व मारिन

वहीं, ख़बरों के अनुसार, जहीर पहले तो सिर्फ 100 दिनों का कॉन्ट्रैक्ट चाहते थे लेकिन कमेटी ने जब उनपर जोर डाला तब जहीर व बोर्ड के बीच 150 दिनों का कॉन्ट्रैक्ट तय हुआ है। इस बार टीम के लिए स्पोर्ट्स स्टाफ को अपॉइंट करना किसी विवाद से कम नहीं रहा क्योंकि अगर कोई एक उम्मीदवार CAC को पसंद है तो वो COA को पसंद नहीं। वहीं, जहीर खान की नियुक्ति शास्त्री को पसंद नहीं।

यह भी पढ़ें :  #WWC17 : भारत के लिए आज ही है विश्व कप का फाइनल, मिताली पर होगी नजर

loading...
शेयर करें