IPL
IPL

जरीन खान ने इस अभिनेत्री को बताया अपना करियर खराब होने की वजह

बॉलीवुड में एक दौर था जिसमें कैटरीना कैफ का जलवा हर तरफ फैला हुआ था। उस समय जरीन खान ( Zareen Khan ) ने बॉलीवुड ( Bollywood ) में एंट्री की थी।

नई दिल्ली: बॉलीवुड में एक दौर था जिसमें कैटरीना कैफ का जलवा हर तरफ फैला हुआ था। उस समय जरीन खान ( Zareen Khan ) ने बॉलीवुड ( Bollywood ) में एंट्री की थी। जरीन खान अपनी पहली फिल्म ‘वीर’  में सलमान खान के साथ काम की थी।

फिल्म ‘वीर’ की रिलीज ( Release ) होने बाद जरीन की तुलना कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) से होने लगी और इस तुलना से वे वेहद नाराज थी। अब जरीन खान ने कैटरीना को लेकर एक ऐसा बयान दिया है कि जिसे सुन कर सलमान खान ( Salman Khan ) भी हैरान हो जाएंगे। उन्होंने अपनी करियर खराब होने का जिम्मेदार कैटरीना को बताया है।

यह बहुत ही निराशाजनक

एक मीडिया हाउस ( Media house ) से हुई बातचीत के दौरान जरीन खान ( Zareen Khan ) ने अपने करियर को लेकर कहा कि जब मैंने बॉलीवुड डेब्यू किया तब मुझे कैटरीना से कम्पेयर ( Compare )  किया गया। यह बहुत ही निराशाजनक होता था।’

उसके बाद जरीन खान ने अपनी नाकामयाबी स्वीकार करते हुए कहा कि, ‘शुरू से मेरे लिए करियर की राह में काफी मुश्किलें थीं। जब ‘वीर’ हिट नही हुई तो लोगों ने इसका जिम्मेदार मुझे ही ठहराया। उन्होंने कहा कि उस समय मै शुरुआत की थी और उतना काबिल नही थी।

यह भी पढ़ें: द फैमिली मैन 2 को नही किया जा रहा रिलीज, जानिए वजह

Related Articles

Back to top button