जेब्रा टेक्नोलॉजी ने बाजार में की वापसी, लांच किये दो धर्मल डेस्कटॉप प्रिंटर्स

नई दिल्ली। बेहद कम समय में मार्केट में अपनी पहचान बनाने वाली कंपनी जेब्रा टेक्नोलॉजी ने बाजार में एक बार फिर से वापसी की है। इस बार कंपनी ने बुधवार को अगली पीढ़ी के थर्मल डेस्कटॉप प्रिंटर्स लांच किए है, जो ‘प्रिंट डीएनए’ से संचालित होते हैं, जो एक एप्लिकेशंस, यूटिलिटीज और डेवलपर टूल्स का एक सॉफ्टवेयर सूइट है।

इसी के साथ आपको यह भी बताते चले कि जेब्रा का नया जेडडी 420 और जेडडी 620 थर्मल ट्रांसफर डेस्कटॉप प्रिंटर्स और ‘प्रिंट डीएनए’ सॉफ्टवेयर सूइट मिलकर कंपनियों को उनके प्रिंटर बेड़े की वास्तविक समय में प्रदर्शन और स्टेटस को जानने और उसका विश्लेषण करने में मदद करेंगे।

जेडडी420 प्रिंटर की शुरुआती कीमत 578 डॉलर और जेडडी620 की कीमत 773 डॉलर रखी गई है। दोनों ही प्रिंटर भारत में उपलब्ध हैं। कंपनी अपने पहले बारकोड प्रिंटर की 35वीं वर्षगांठ भी मना रही है, जिसे ‘जेब्रा प्रिंटर’ के नाम से जाना जाता है। जानकारों के मुताबिक ये प्रिंटर बेहद कम कीमत में काफी अच्छे प्रिंटर है।

जेब्रा टेक्नॉलजीज एशिया पैशिफिक के स्पेशियलिटी प्रिटिग समूह की उत्पाद प्रबंधन प्रमुख, चेल्सिया एनजी ने एक बयान में कहा कि नई पेशकश के साथ, जेब्रा व्यवसायों को परिचालन ²श्यता और उत्पादकता बढ़ाने में मदद करने के लिए नवाचार जारी रखे हुए है।

Related Articles