देश में तहलका मचा रहा है जेब्रोनिक्स वायरलैस स्पीकर ‘एक्सेल’

0

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक मामले में जानी मानी कंपनी जेब्रोनिक्स ने एक बार फिर से भारतीय बाजार में जबरदस्त दस्तक दी है। इस बार कंपनी ने मार्केट में अपना एक स्पीकर पेश किया हैं। इन स्पीकर्स को ‘एक्सेल’ नाम से लॉन्च किया गया है। इन्हे कंपनी ने रेट्रो थीम पर लॉन्च किया है। आपको बताते चले कि स्पीकर में मल्‍टी कनेक्टिविटी ऑप्‍शन दिया गया है। इस स्पीकर में वॉल्‍यूम कंट्रोल, मीडिया कंट्रोल और इक्‍यूलाइजर के अलावा फोन से कनेक्‍ट करके बातचीत करने का भी ऑप्शन दिया गया है।

इस स्पीकर की खासियत की बात करे तो इसमें एलईडी डिस्‍प्‍ले के साथ यूएसबी आर माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट भी मिलेगा। इतना ही नही इसमें इनबिल्‍ट रेडियो औेर ऑक्‍स कनेक्‍टशन पोर्ट भी इनमें दिया गया है। कंपनी का दावा है कॉम्पैक्ट और हल्का होने के बावजूद इसकी साउंड क्वालिटी काफी अच्छी है। इसमें प्लग इन करने के लिए अपने USB/ माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग कर सकते हैं। इस स्पीकर में AUX पोर्ट भी है।

 

इस स्पीकर की लॉन्चिंग के मौके पर जेबरोनिक्स के निदेशक श्री प्रदीप दोशी ने कहा कि पोर्टेबल स्पीकर की बढ़ती मांग के कारण जब साउंड क्‍वालिटी और डिजाइन की बात आती है तो इसके लिए हमने अपने नए पोर्टेबल स्पीकर एक्सेल को पेश किया है। यह न सिर्फ पोर्टेबल है बल्‍कि काफी हल्का भी है। इसे आसानी से सफर में भी कैरी किया जा सकता है।जेबरोनिक्स एक्सेल बाजार में दो कलर रेड और ब्लैक में मिलेगा। इसमें सुविधा के लिए हैंडल बार दिया गया है। यह सभी अग्रणी रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा। जेब्रोनिक्स के इस स्पीकर की कीमत 2799 रुपये है।

loading...
शेयर करें