ज़ी5 ने की अगली ओरिजनल फ़िल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की घोषणा, नया पोस्टर हुआ रिलीज़

मुंबई: तापसी पन्नू ‘रश्मी रॉकेट’ के साथ सीधे भारतीय दर्शकों के दिलों में दौड़ने के लिए तैयार है जिसे इस दशहरे पर 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर रिलीज़ किया जाएगा और रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी व मैंगो पीपल मीडिया द्वारा निर्मित है।

यह एक युवा लड़की की कहानी है जो एक छोटे से गाँव से तालुख रखती है, लेकिन ऊपरवाले ने उसे एक अविश्वसनीय रूप से बड़े उपहार से नवाजा है। आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित ‘रश्मी रॉकेट’, नंदा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित है। पोस्टर में दर्शकों को एड्रेनालाईन पैक्ड कथा की एक झलक दी गयी है जिसमें तापसी धैर्य और दृढ़ संकल्प से भरपूर नज़र आ रही हैं।

यह ‘रॉकेट’ की कहानी का अनुसरण करती है, जिसे आखिरकार अपने सपने को साकार करने और पेशेवर रूप से प्रतिस्पर्धा करने का मौका मिलता है, लेकिन उसे यह महसूस होता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी है। ऐसा लगता है कि एक एथलेटिक प्रतियोगिता सम्मान और यहां तक कि उसकी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाती है।

रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, ‘रश्मी रॉकेट’ नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं।

तापसी पन्नू ने कही ये बात

तापसी ने बताया कि यह फिल्म बहुत अलग तरह से खास है। मुझसे हमेशा तब संपर्क किया जाता है जब या तो स्क्रिप्ट या निर्देशक फिल्म बनाने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन इस कहानी की एक लाइन चेन्नई में मेरी गोद में आ गिरी और फिर वहां से एक पूर्ण फिल्म बनने का एहसास हुआ और ऐसा पहले किसी अन्य फिल्म के साथ अनुभव नहीं किया है।

 

Related Articles