जीशान ने मंदिर पर किया ऐसा ट्वीट- मालिनी ने कहा- ‘इनके मन में दबी बैठी नफरत…’

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने हाल ही में उत्तर प्रदेश को लेकर एक ट्वीट किया था. उनका ट्वीट काफी सुर्खियों में भी रहा. अब उस ट्वीट पर भोजपुरी गायिका मालिनी अवस्थी ने पलटवार किया है. जीशान अय्यूब ने ट्वीट किया था: “पहले उत्तर प्रदेश को नर्क बना रहे हैं, फिर मंदिर बना के ठीक करेंगे.” उनके इस ट्वीट के जवाब में मालिनी अवस्थी ने ट्वीट कर लिखा है: “इनके मन में दबी बैठी नफरत और असहिष्णुता इनके ट्वीट पर उतर आई है. भाषा देखिये, विचार देखिये, और ये एक कलाकार हैं.” मालिनी अवस्थी ने इस तरह जीशान अय्यूब पर निशाना साधा है.

मालिनी अवस्थी के इस ट्वीट पर यूजर्स के रिएक्शन भी आने लगे हैं. मालिनी अवस्थी एक भारतीय लोक गायिका हैं. वह हिन्दी भाषा की बोलियों जैसे अवधी, बुंदेली भाषा और भोजपुरी में गाती हैं. वह ठुमरी और कजरी में भी प्रस्तुत करती हैं. भारत सरकार ने साल 2006 में उन्हें नागरिक सम्मान पद्म श्री से सम्मानित किया था. मालिनी अवस्थी यूपी के कन्नौज की रहने वाली हैं. उनकी शादी वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अविनीश अवस्थी से हुई है.

वहीं, जीशान अय्यूब अपने ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार जीशान अय्यूब ‘आर्टिकल 15’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे. जहां ‘आर्टिकल 15’ में वह आयुष्मान खुराना के साथ अहम भूमिका अदा करते नजर आए थो वहीं ‘मिशन मंगल’ में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम किया था. इसके अलावा जीशान अय्यूब ‘रईस’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘मणिकर्णिका’, ‘ट्यूबलाइट’, ‘जीरो’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ जैसी फिल्मों में भी अहम भूमिका अदा कर चुके हैं.

Related Articles