IPL
IPL

Zomato Delivery boy ने कहा, महिला ने मुझे चप्पल से मारा और अपशब्द कहा

फैशन ब्लॉगर (Fashion Blogger) है। हितेशा चंद्राणी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी कहानी सुनाई है। अब इस पर डिलिवरी बॉय ने भी अपना बयान दिया है। 

बेंगलुरू: एक महिला को जोमैटो ( Zomato ) से ऑडर कैंसिल करने पर डिलिवरी बॉय ने मुक्का जड़ने का मामला तो आपने सुना ही होगा। महिला द्वारा बताया गया था कि डिलिवरी बॉय ने उसे मार कर उसकी नाक तोड़ दी। इस महिला का नाम हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) है। ये एक फैशन ब्लॉगर (Fashion Blogger) है। हितेशा चंद्राणी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी कहानी सुनाई है। अब इस पर डिलिवरी बॉय ने भी अपना बयान दिया है।

डिलिवरी बॉय का नाम कामराज है उसने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जब वह महिला कस्टमर के अपार्टमेंट में खाना लेकर पहुंचा, तो महिला ने उस दौरान कैश ऑन डिलीवरी के विकल्प को चुना था। ऐसे में मैं इस उम्मीद में था कि उसे पेमेंट मिलेगी। लेकिन खराब सड़कों के कारण उससे डिलीवरी में थोड़ी देरी हो गई, इसके लिए मैंने महिला ग्राहक से माफी भी मांगी, लेकिन उस महिला ने मेरे साथ गलत तरीके से व्यवहार किया और पूछा कि आखिर ऑर्डर लाने में इतनी देरी क्यों कर दी तुमने ? मैंने उनसे बताया कि सड़क काफी ख़राब थी और ट्रैफिक भी था जिसके कारण मुझे देर हो गई।

कैसे लगी महिला की नाक पर चोट

जिसके बाद भी महिला ने मुझ पर ज़ोर दिया और कहा ऑर्डर करने के 40 से 45 मिनट के अंदर ही खाना डिलीवर करना होता है फिर तुमने देर क्यों की जिस पर मैंने कहा कि मैं पिछले दो सालो से काम कर रहा है लेकिन यह मेरे साथ पहली बार हुआ है। डिलिवरी बॉय ने कहा महिला कस्टमर ने उससे खाना लिया उस वक़्त वो जोमैटो चैट सपोर्ट से बात भी कर रही थी उसके बाद वह चिल्लाने लगी और पैसे देने से इंकार कर दिया।

इस दौरान मुझे बताया गया की जोमैटो ने आर्डर कैंसिल कर दिया है इस पर मैंने उनसे आर्डर वापिस माँगा तो उन्होंने देने से मना कर दिया। और फिर जब मैं वपिस आने लगा तो महिला ने मुझे अपशब्द कहा और चप्पल से मारा और फिर जब मैंने अपना बचाव किया तो उनके ऊँगली की अंगूठी उनके नाक पर लग गई और उनके नाक से खून निकलने लगा। यह उनकी नाक देख कर हर कोई बता देगा कि चोट मुक्के से नहीं बल्कि अंगूठी से लगी है।

यह भी पढ़े: 12वीं के छात्र ने खुद को गोली मारी, वजह जानकर सिर पकड़ लेंगे

Related Articles

Back to top button