यूपी के इस जिले में ज़ोया खान की फिल्म ”करिया’ की हो रही शूटिंग

देवरिया: भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री ज़ोया खान zoya khan की भोजपुरी फिल्म ‘करिया’ की शूटिंग आज कल उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में चल रही है। इस फिल्म को लेकर ज़ोया खान बहुत उत्साहित है। फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है। यह फिल्म को दो भाषाओ में बन रही है भोजपुरी और तमिल में।

इस फिल्म का निर्देशन अंगद कुमार ओझा (Angad Kumar Ojha) कर रहे है जो फिल्म ”करिया’ में मुख्य भूमिका में भी नजर आएँगे ज़ोया खान के साथ। फिल्म के लेखक लेखक, निर्देशक, निर्माता और अभिनेता अंगद कुमार ओझा की सम्पूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फ़िल्म “करिया” साउथ और भोजपुरी 2 भाषाओं में बनाई जा रही है। साउथ और भोजपुरी दोनों भाषाओं की फिल्मों में अलग-अलग वेरिएशन में देखने को मिलेगी।

अंगद कुमार ओझा ने इसके पहले भोजपुरी फिल्म ”वायरस” फिल्म का निर्माण किया था जो भोजपुरी और तमिल दोनों भाषाओं में बनाई गई थी। उस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला था और अब वे फिल्म ”करिया” का निर्माण कर रहे हैं।

फिल्म का संगीत वीरेंद्र पॉल ने तैयार किया हैं। फ़िल्म के छायांकन टी शबरी नाथ, डांस मास्टर प्रसून यादव, फाइट मास्टर दिनेश यादव, कला राजीव शर्मा हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !

इस फिल्म में ज़ोया खान Zoya Khan के साथ अंगद कुमार ओझा ,प्रकाश जैस (Prakash Jais) ,बिना पांडेय ,अयाज़ खान ,मनोज टाइगर, अमित शुक्ला,बालेश्वर सिंह ,सोनिया मिश्रा जैसे अन्य कई कलाकार नजर आएँगे। यह फिल्म दर्शको के मनोरंजन को ध्यान में रखकर बनायीं जा रही है। फिल्म के सभी कलाकार फिल्म को लेकर काफी उत्त्साहित है।

 

Related Articles