बिग बॉस के घर में दाउद के नाम से धमकी देने वाले जुबैर निकले फ्रॉड, जानिए पूरी सच्चाई

0

मुंबई। बिग बॉस का 11वां सीज़न शुरु हो चुका है। शो में कुल 18 कंटेस्टेंट्स हैं, जिसमें से चार पड़ोसी हैं। इस बार शो का फॉर्मेट पड़ोसी रखा गया है। हर बार बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद उन्हें लेकर कुछ न कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे होते हैं। इस बार खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का दामाद बताने वाले जुबैर को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

 

जुबैर के खिलाफ जल्द एफआईआर दर्ज करवाएंगे समीर अंतुले 

जुबैर खुद को दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की बेटी का पति बताते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ऐसा दावा भी किया है कि श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘हसीना पारकर’ के प्रोड्यूसर भी वो ही हैं। लेकिन असल माजरा तो कुछ और ही है। फिल्म के असली को-प्रोड्यूसर और दाऊद के रिश्तेदार समीर अंतुले को जब ये बात पता चली तो उन्होंने जुबेर को एक फ्रॉड शख्स बताया है और कहा है कि उसका दाऊद से कोई लेना देना नहीं है। वे उनके खिलाफ जल्दी ही एफआईआर दर्ज करवाने वाले हैं।

समीर अंतुले ने जुबैर को बताया ‘फ्रॉड’

समीर अंतुले ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जुबेर पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसा कर रहा है। उन्होंने बताया कि हसीना की दो बेटियां हैं कुदसिया और हुमायरा, इनमें से जुबेर खुद को कुदासिया का पति बता रहा है, जबकि दोनों ही जुबेर को नहीं जानती है। कुदसिया की शादी बिजनेसमैन जहीर शेख से हुई है और उनका कपड़ों का बिजनेस है।

कहीं जुबैर को ये  अब सवाल ये उठता है कि इतने दिनों से घर वालों पर जुबैर ने जो भौकाल बनाया हुआ है, जब उनकी असलियत सामने आयेगी तो क्या होगा। हालांकि अभी तो घरवाले इस बात से अंजान हैं। लगता है जुबैर को ये झूठ ज्यादा भारी पड़ने वाला है।

loading...
शेयर करें