लेनेवो zuk-z2 की बुकिंग खुलते ही टूट पड़े लोग

0

नई दिल्ली। बाजारों में लेनेवो का नया फ्लैगशिप फोन zuk-z2 लांच हो गया है। इस फोन की तीन दिन पहले लांचिंग चीन में एक एक इवेंट के दौरान हुई। सबसे बड़ी बात है कि इन तीन दिनों के zuk-z2 के 60 लाख रजिस्ट्रेशन प्राप्त हो चुके हैं। आपको बता दें कि अभी इसी वर्ष अप्रैल माह में कंपनी ने zuk-z2 Pro मोबाइल लांच किया था। zuk-z2 को इस मोबाइल का लाईट वैरिएंट कहा जा रहा है।

zuk-z2

zuk-z2 के फीचर्स

इस मोबाइल फोन को अन्य मोबाइल से थोडा हटकर बनाया गया है और नई टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है। इसकी खासियत जानकर अब आप भी इस फोन के भारत में आने का इन्तेजार जरूर करेंगे।

लेनेवो की इस मोबाइल की कीमत 1,799 युआन तय की गई है। यानी कि भारत में इसकी कीमत करीब 18,400 रुपए रुपये निर्धारित की गई है। हालांकि यह फोन अभी भारत में उपलब्ध है। यह अभी केवल चीन में ही मिल रहा है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही यह भारतीय बाजारों में भी आ जाएगा।

zuk-z2 का डिस्प्ले 5 इंच का है जो फुल एचडी है। इसकी रेसोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। फोन में पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर दिया है। इसकी रैम 4 जीबी की है और इसकी इंटरनल मैमोरी 64जीबी है। इस फोन का कैमरा भी इस कीमत तक के फोन से अच्छा दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

इस फोन में एक ऐसी खासियत भी है कि जो इसे अन्य मोबाइल फोन से अलग बनाता है। दरअसल। इस फोन में स्लो मोशन वीडियो भी बनाया जा सकता है

फ़ोन में एक दमदार बैटरी भी है जिसकी पॉवर 3500mAh दी गई है। केवल इतना ही नहीं यह फोन क्वालकॉम क्विक चार्जिंग 3.0 टेक्नोलॉजी भी सपोर्ट करता है, जिससे चार्जिंग की दिक्कत और कम हो जाती है। अगर कनेक्टिविटी की बात करें तो इस फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, यूएसबी टाइप सी पोर्ट आदि सुविधा दी गई है।

loading...
शेयर करें